Wednesday, March 27, 2024
featuredदेश

देशभक्‍ति के ठेकेदार बाबर को देशद्रोही कहेंगे, पर मोदी और माल्‍या को नहीं: एजाज खान का तंज

SI News Today

कई मसलों पर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना कर चुके एक्टर एजाज खान ने पीएनबी घोटाले के लिए पीएम मोदी के समर्थकों पर हमला बोला है। एक्टर एजाज खान ने नीरव मोदी और मुगल शासक बाबर की तुलना की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि बाबर ने विदेशी होते हुए भी लूट का माल इसी देश में खर्च किया, जबकि नीरव मोदी और माल्या भारतीय हैं और दोनों देश का खजाना लूटकर फरार हो गये, लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इन्हें देशद्रोही नहीं कहेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, “बाबर विदेशी था, बाहर से आया, देश को लूटा, फिर उस लूटे हुए पैसे को भारत के अवाम पर ही खर्च कर दिया।

उसके बावजूद भी वह देशद्रोही है। नीरव मोदी और माल्या भारतीय हैं, दोनों ने भारत का खजाना लूटा और लूटकर विदेश भाग गये, लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इनको देशद्रोही भी नही कहेंगे।” एजाज खान ने नीरव मोदी के देश से भागने पर व्यंग्य किया है। उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया, “नीरव मोदी जी, आप जहां भी हो खुश रहना, खूब तरक्की करना, और कर्जे की चिंता बिल्कुल मत करना, वो तो बैंक वाले हम लोगों से पचास-पचास, सौ-सौ रुपये करके वसूल ही लेंगे, अभी माल्या साहब का कर्जा चुका रहे हैं, फिर तुम्हारा भी चुका देंगे, हम लोगो को तो आदत है इस सब की।”

बता दें कि 11 हजार 400 करोड़ के पीएनबी घोटाले पर सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय लगातार देश में नीरव मोदी के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ईडी इस घोटाले में अब तक लगभग साढ़े पांच हजार करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है। कांग्रेस समेत देश की कई विपक्षी पार्टियों ने इस मामले पर केन्द्र सरकार से जवाब मांगा है।

SI News Today

Leave a Reply