Friday, April 19, 2024
featured

फाइव स्टार होटल की बजाय झोपड़ी में रह रहे हैं शाहिद-श्रद्धा, जानिए वजह…

SI News Today

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में चल रही है. और इसके लिए दोनों फाइव स्टार होटल को छोड़कर एक झोपड़ी में रह रहे हैं. बड़ी ही अजीब बात है लेकिन बिल्कुल सही है. दरअसल, शूटिंग जहां हो रही है, वहां आस-पास में कोई फाइव स्टार होटल है ही नहीं.

शाहिद-श्रद्धा रह रहे हैं झोपड़ी में
इन दिनों शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में चल रही है. दोनों को ऐश-ओ-आराम की कोई भी सुविधा नहीं मिल पा रही. दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग जिस जगह पर हो रही है, वहां आस-पास कोई भी फाइव स्टार होटल है ही नहीं. जिसकी वजह से दोनों को एक झोपड़ी में रहना पड़ रहा है.

प्रोड्यूसर ने तय की है जगह
फिल्म की यूनिट के एक सदस्य ने मिड-डे को बताया कि, ‘कास्ट, क्रू, शाहिद, श्रद्धा और डायरेक्टर श्री नारायण सिंह शूटिंग के दौरान एक छोटी सी झोपड़ी में ठहरे हुए हैं. ये जगह फिल्म के प्रोड्यूसर ने तय की है. पहले प्रोड्यूसर्स ने देहरादून में फाइव स्टार होटल बुक कराया था लेकिन होटल, शूटिंग प्लेस से तीन घंटे की दूरी पर था इसलिए शाहिद कपूर और प्रोड्यूसर्स ने ये फैसला लिया कि वो पास में स्थित झोपड़ी में ही रुकेंगे. और जब ये बात श्रद्धा को बताई गई तो वो भी तैयार हो गईं.’ आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग मसूरी, टिहरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में की जाएगी जो कि अप्रैल तक चलेगी.

SI News Today

Leave a Reply