Friday, April 19, 2024
featured

विराट कोहली को आई अनुष्का शर्मा की याद! फिर किया ऐसा…

SI News Today

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले दो महीनों से साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं। शादी और रिसेप्शन के बाद ही विराट अफ्रीका निकल गए थें। शुरू में कुछ दिन तो उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनके साथ रहीं फिर अपने काम के चलते उन्हें भारत वापस लौटना पड़ा। शादी के बाद पहली बार विराट अपने लेडी लव से इतने दिनों के लिए दूर हैं। अब लग रहा है शायद उन्हें अनुष्का की याद ज्यादा सताने लगी है। विराट के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को देख कर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है। विराट कोहली ने मंगलवार को पत्नी अनुष्का शर्मा को गले लगाते हुए एक बेहद रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दोनों बेहद पैशनेट होकर एक दूसरे को हग करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में विराट कोहली ने लिखा, ‘माई वन एंड ओनली!’

विराट कोहली के पोस्ट किये गए इस फोटो में दोनों में से किसी का भी चेहरा नहीं दिख रहा है। दोनों एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। बैकग्रांउड में एक पेंटिग है। इस पेंटिंग में कपल किस करता नजर आ रहे हैं। ये पोटो कुछ समय पुरानी है। ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली साउथ अफ्रीका में हैं और अनुष्का शर्मा मुंबई में फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन के साथ-साथ ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं।

बता दें कि दो महीने से चल रहे साउथ अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने वन-डे में शानदार जीत हासिल की। टी 20 सीरीज में भी टीम ने पहला पहला मैच जीत लिया है और बुधवार को दूसरा मैच खेला जाएगा। पूरे सीरीज में कप्तान विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे हैं। वनडे सीरीज़ जीतने के बाद विराट कोहली ने अपने परफॉर्मेंस का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का को दिया था।

SI News Today

Leave a Reply