Friday, April 19, 2024
featured

अतुल अग्निहोत्री को सलमान खान ने अपने दिया ये बेशकीमती तोहफा, जानिए…

SI News Today

सलमान खान इन दिनों अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग का काम निपटाने के बाद सलमान अब अपने अगले प्रोजेक्ट ‘भारत’ का काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म के लिए वो अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ काम कर रहे हैं. ‘भारत’ का निर्देशन ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जाफर करने जा रहे हैं.

सलमान ने अपने जीजा को गिफ्ट किया लक्जरी ऑफिस
एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने ‘भारत’ की शुरुआत के साथ ही अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री को एक आलीशान ऑफिस तोहफे के रूप में दिया है. बताया गया कि सलमान अब अंधेरी (मुंबई) में अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो को रेनोवेट करके ऑफिस में तब्दील करने जा रहे हैं.

सलमान ने शुरू की ‘भारत’ की शूटिंग
सलमान ने फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है. अली अब्बास जाफर ने ट्विटर पर बताया कि इस फिल्म के लिए सलमान ने लंदन में शूटिंग शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के कुछ हिस्सों को सलमान लंदन में शूट करेंगे.

अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री और आयुष शर्मा के साथ फिल्म बना रहे हैं सलमान
एक तरफ जहां सलमान फिल्म ‘भारत’ के लिए जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ काम कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. अभी हाल ही में सलमान ने वैलेंटाइन्स डे पर फिल्म ‘लवरात्री’ का पोस्टर शेयर करके बताया कि इस फिल्म से उनके जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

SI News Today

Leave a Reply