Friday, April 19, 2024
featured

फ्लॉप साबित हुई मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अय्यारी’, जानिए कमाई…

SI News Today

Aiyaary Box Office Collection Day 4: मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई है और लगता नहीं है कि फिल्म 2 हफ्ते भी सिनेमाघरों में टिक पाएगी। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस महज 11 करोड़ रुपए रहा है। जी हां, पाकिस्तान में बैन की जा चुकी यह मल्टीस्टारर फिल्म दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई। फिल्म ने अपने रिलीज डे पर कुल 3 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को फिल्म का कुल बिजनेस 4 करोड़ 4 लाख रुपए रहा। रविवार को फिल्म के बिजनेस में थोड़ा उछाल देखने को मिला और इसने 4 करोड़ 30 लाख रुपए का बिजनेस किया।

फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 11 करोड़ 70 लाख रुपए हो चुका है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कुछ खास नहीं रहा है और आगे भी इसके बिजनेस में तेज गिरावट दर्ज की जा सकती है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड का बिनजेस सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली 2 फिल्मों के फर्स्ट वीकेंड के बिजनेस से भी कम है। बता दें कि सिद्धार्थ की पिछली 2 फिल्मों ‘ए जेंटलमैन’ और ‘इत्तेफाक’ ने क्रमश: 13 करोड़ 13 लाख और 16 करोड़ 5 लाख रुपए की कमाई की थी। फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा भी कई बड़े कलाकार हैं।

रकुल प्रीत, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर समेत और भी कई बड़े कलाकार फिल्म में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह मेजर जय बक्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) नाम के एक ऐसे जवान की कहानी है जो DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का हिस्सा हैं। मेजर जय का काम है कुछ महत्वपूर्ण नंबर्स को ट्रेस करके उनकी कॉल रिकॉर्डिंग से जरूरी जानकारी निकालना। इसी काम के दौरान जय को एक दिन अपने ही विभाग के बारे में ऐसी चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगती है, जिसके बाद वह अचानक गायब हो जाता है।

SI News Today

Leave a Reply