Friday, April 19, 2024
featured

अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज ‘नित खैर मंगा’ में रोमांस करते आये नजर…

SI News Today

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म ‘RAID’ का कुछ वक्त पहले ही ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं अब इस फिल्म का गाना ‘नित खैर मंगा’ टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया गया है। फिल्म में अजय देवगन एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं। वहीं इलियाना फिल्म में अजय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अजय देवगन और इलियाना पर फिल्माए गए इस गाने में दोनों के बीच की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है। गाने में इलियाना-अजय के साथ कभी खूबसूरत लोकेशन्स पर घूमतीं, तो कभी करवाचौथ का व्रत करती दिखाई देती हैं।

जहां ट्रेलर में अजय देवगन काफी सीरियस और एंग्री यंग मैन के किरदार में हैं। वहीं इस गाने में अजय देवगन काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस दौरान इलियाना काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने को राहत फतह अली खान ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने के लिरिक्स मनोज मुंताशीर ने लिखे हैं।

बता दें इस फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स डिप्टी कमिश्नर का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनके किरदार का नाम अमय पटनायक है। फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के अलावा सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका में हैं। अजय देवगन की ये फिल्म 16 मार्च को रिलीज की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply