Friday, March 29, 2024
featured

पहली बार विराट कोहली ने शेयर की पत्‍नी को गले लगाती तस्‍वीर, देखिये…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले साल शादी के बंधन में बंध गए हैं। अनुष्का अक्सर पति विराट कोहली की तारीफ में इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करती रहती हैं। विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें विराट कोहली और अनष्का एक दूसरे टाइट हग करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने फोटो में कैप्शन लिखा, ”मी वन एंड ओनली।” विराट और अनुष्का की यह फोटो हाल ही के एक केप टॉउन ट्रिप की है। विराट के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में अभिनेत्री अनुष्का ने भी कमेंट कर रिएक्शन दिया है।

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले दो महीनों से दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। विराट शादी और रिसेप्शन के बाद ही साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए थे। विराट के द्वारा शेयर की गई फोटो पर अनुष्का के कमेंट को देखकर कह सकते हैं कि अनुष्का को विराट की याद सता रही है। अनुष्का ने भी फोटो पर कमेंट कर लिखा, आई मिस यू टू माय लव। खबर लिखे जाने तक विराट के द्वारा शेयर की गई फोटो को 28 लाख 58 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘परी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ‘परी’ में अनुष्का शर्मा का अवतार बेहद डरावना है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म ‘परी’ अपने नाम से बिल्कुल अलग है यह एक हॉरर फिल्म हैं। अनुष्का शर्मा की शादी के बाद फिल्म ‘परी’ उनकी पहली रिलीज है। ‘परी’ 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। विराट और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ इटली में गुपचुप शादी की थी। शादी में विराट और अनुष्का ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहने थे। शादी में फैमिली और कुछ करीबी दोस्त ही शरीक हुए थे जबकि शादी के बाद विरुष्का ने नई दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड, राजनीति जगत से लेकर क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं।

SI News Today

Leave a Reply