Friday, March 29, 2024
featured

विवेक मिश्रा को मिला कंगना रनौत की फिल्म में काम, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आने वाले हैं। विवेक फिल्म में एक सिपहसालार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, ”मैं इस फिल्म में अभिनय को लेकर बेहद उत्साहित हूं। फिल्म खुद इस पीढ़ी को शिक्षित करने में मदद करेगी। यह फिल्म देश प्रेम का अर्थ समझाएगी। झांसी की रानी एक प्रेरणादायक महिला थीं।” विवेक ने कहा, ”मैं इस तरह की फिल्मों का हिस्सा बनने पर मजा आता है।

इसके पहले मैं आमिर खान की फिल्म मंगल पांडे- द राइजिंग में नजर आ चुका हूं।” अपने फिल्म के किरदार के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, ”मैं फिल्म में एक सिपहसालार के किरजार में नजर आने वाला हूं। फिल्म में मेरा रोल अंकिता लोखंडे द्वारा निभाए जा रहे रोल झलकारी बाई के करीब होगा।” अभिनेत्री कंगना के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, ”कंगना को देखकर हम कल्पना कर सकते हैं कि लक्ष्मीबाई कैसी थीं। वह एक प्यारी, सुंदर और प्रतिभावान हैं।”

बता दें कि एक्टर विवेक मिश्रा पेशे से एक टीजर हैं और वह न्यूड योग तकनीकी के लिए जाने जाते हैं। विवेक बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुके हैं। शो में विवेक को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। विवेक बीते साल एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। विवेक के साथ हुआ हादसा इतना भंयकर था कि विवेक की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। विवेक बिग बॉस शो में लड़ाई-झगड़े के कारण चर्चा में रहे थे।

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि फिल्म के विषय को लेकर सर्व ब्राह्मण महासभा ने विरोध करना शुरु कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग रोकने की भी धमकी थी। जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने सफाई दी थी कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया जाएगा। ‘मणिकर्णिका’ से लक्ष्मीबाई के मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचेगी।

SI News Today

Leave a Reply