Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

बिहार: होमवर्क पूरा नहीं किया तो जल्लाद, शिक्षक ने एक छात्र को पीटते-पीटते पहुंचा दिया,अस्पताल…जानिए

SI News Today

स्कूलों में अब आपके बच्चे सुरक्षित नही है,स्कूलों में अब शिक्षक नही जल्लाद पढ़ाते हैं. तभी तो एक बच्चे को शिक्षक द्वारा पिटाई से मिले जख्म का इलाज अस्पताल में चल रहा है.मामला बिहार के भोजपुर जिला का है. जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा में रॉयल्स इंग्लिश स्कूल के सातवीं क्लास के छात्र अमितेश कुमार को उसके ही एचएम ने इतनी बेरहमी से पीटा की उसका इलाज इस वक्त अस्पताल में चल रहा है.

छात्र के शरीर पे जख्म के निशान ये बयां कर रही है कि पीटने वाला शिक्षक नही वो जल्लाद होगा. पीड़ित छात्र अमितेश ने बताया कि वह अपना होमवर्क पूरा किये बिना ही स्कूल चला गया तो गुस्साये प्रधानाध्यापक ने उसके शरीर पर इतनी बेरहमी से पिटाई किया कि वे अपनी छड़ी पीड़ित छात्र पर ही तोड़ दिये. इधर, इस घटना के बाद से उक्त प्रधानाध्यक के खिलाफ क्षेत्र में आक्रोश का माहौल बना हुआ है.

इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.अगर प्राचार्य दोषी पायें जाएंगे तो कार्यवाई की जाएगी.

छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला अब इतना तूल पकड़ता जा रहा है . अब जनप्रतिनिधियों ने भी एचएम के खिलाफ कार्यवाई की मांग करने लगे हैं. बड़हरा विधायक सरोज यादव ने कहा कि ऐसे प्रधानाध्यापक पर कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि दूसरा कोई ऐसा नही कर सके.

SI News Today

Leave a Reply