Thursday, April 18, 2024
featured

दिशा पटानी की तरह ग्लोइंग स्किन चाहिए तो आजमाइए ये ब्यूटी टिप्स…

SI News Today

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में दिखाई दीं दिशा पटानी अब टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में दिखाई देने वाली हैं। बागी 2 में वह लीड रोल में नजर आएंगी। दिशा बॉलीवुड की नई पीढ़ी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने स्किन केयर को लेकर बेहद अनुशासित हैं। वह दिन भर में खूब पानी पीती हैं और अपनी त्वचा पर एक पुराने जमाने का कोई कोल्ड क्रीम इस्तेमाल करती हैं। इसी वजह से वह हमेशा ग्लोइंग स्किन के साथ दिखाई देती हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात बताई थी कि वह फेशवाश और गुलाबजल के साथ एक पुराने जमाने की कोल्ड क्रीम का इस्तेमाल करती हैं।

चेहरे के लिए – दिशा पटानी अपने चेहरे पर हर रोज क्लीनजर और मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। अगर आपको भी दिशा की तरह की खूबसूरती चाहिए तो अपने चेहरे पर हमेशा नमी बनाए रखने के लिए उसे मॉइश्चराइज करें। मॉइश्चराइजर के इस्तेमाल से पहले चेहरे पर सीरम लगाएं। साफ त्वचा पर केवल प्राइमर का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर आपके चेहरे पर दाग-धब्बे का निशान है तो फाउंडेशन और कंसीलर का इस्तेमाल करें। दिशा अपनी ग्लोइंग फेस के लिए वर्कआउट और वॉटर को जिम्मेदार बताती हैं।

होठों के लिए – खूबसूरत होठों के लिए उन्हें हमेशा हाइड्रेट रखना बेहद जरूरी होता है। इसके लिए क्रीमी एप्रिकॉट लिपिस्टिक लगाया जा सकता है।

बालों के लिए – एक इंटरव्यू में दिशा बताती हैं कि वह अपने बालों में बादाम का तेल लगाना पसंद करती हैं। वह हर रोज अपने बालों को नरिश करती हैं। उनका मानना है कि अगर बालों को खूबसूरत और स्वस्थ बनाए रखना है तो हर रोज बालों में तेल से मसाज करना चाहिए। इससे बालों को सही पोषण मिलता है।

ब्यूटी डाइट – दिशा अपनी खूबसूरती बनाए रखने के लिए खास ब्यूटी डाइट भी फॉलो करती हैं। उनके इस डाइट प्लान में खूब सारी हरी सब्जियां शामिल होती हैं। फल उनके लिए बेस्ट स्नैक्स हैं। इन सबके साथ वह खूब पानी पीती हैं।

SI News Today

Leave a Reply