Thursday, March 28, 2024
featured

‘क्वांटिको 3’ की शूटिंग की तस्वीरें आई सामने! इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हर समय ‘शानदार’ दिखना आसान काम नहीं है. प्रियंका ने टीवी शो ‘क्वांटिको’ की अपनी सहकलाकार मार्ली मैटलिन के साथ बिताए कुछ खास पलों को भी प्रशंसकों के साथ साझा किया.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अकादमी पुरस्कार विजेता मैटलिन के साथ टीवी सेट पर बिताए कुछ खास पलों को साझा किया. प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मार्ली मैटलिन बेहतरीन अभिनेत्री हैं लेकिन वह बेहतर तकिया साबित हो सकती हैं.”

दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका को मैटलिन की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा जा सकता है. प्रियंका फिलहाल ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. वह इस शो में एलेक्स पेरिस का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का नया कैलेंडर रिलीज किया गया, जिसमें प्रियंका भी नजर आ रही हैं. इस कैलेंडर में छपे प्रियंका के फोटो पर कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने अपना विरोध जताया.

नेताओं ने प्रियंका के ड्रेस पर असम की सभ्‍यता को गलत तरीके से पेश करने की बात कही. दरअसल प्रियंका इस कैलेंडर में एक फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा असम राज्‍य की टूरिज्‍म एम्‍बेसडर हैं.

SI News Today

Leave a Reply