Friday, March 29, 2024
featured

पापोन की हरकत पर भड़कीं एक्ट्रेस गौहर खान, कही ये बात…

SI News Today

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में जज की भूमिका में सिंगर पापोन भी नजर आ रहे हैं। हाल ही में पापोन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शो में आई एक बच्ची के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बच्ची के साथ पापोन की हरकत पर एक्ट्रेस गौहर खान भड़क उठी और ट्विटर पर सिंगर को पिता जैसा बर्ताव करने की बात पर जमकर खरी-खोटी सुनाई। दरअसल शिकायत के जवाब में सिंगर पापोन के वकील ने जवाब देते हुए कहा, ”पापोन यहां सिर्फ एक पिता जैसा प्यार व्यक्त कर रहे हैं। यह किसी भी तरह से प्रताड़ना नहीं है।” पापोन के वकील ने कहा, ”यदि वीडियो में ऐसा कुछ होता तो पापोन खुद इस वीडियो अपने फेसबुक पेज पर सार्वजनिक रूप से शेयर नहीं करते।”

गौहर खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”एक बच्ची के चेहरे पर 4 सेकेंड तक कलर को हाथों से घिसना पिता जैसे प्यार को दर्शाता है। तुमने बच्ची के चेहरे को खींचा और एक रणनीति के तहत लिप पर किस किया। यहां कैमरे के एंगल का दोष नहीं था या फिर बच्ची ने भी गलती से चेहरा नहीं घुमाया था। हैशटैक पापोन”

बता दें कि पापोन ने होली स्पेशल का यह लाइव वीडियो अपने वैरिफाइड फेसबुक पेज पर शेयर किया था। इस वीडियो में पापोन एक नाबालिग लड़की को किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल होने के बाद पापोन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। शिकायत सुप्रीम कोर्ट के वकील रुना भूयान ने नेशनल फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट के तहत दर्ज कराई। वकील ने अपनी शिकायत में लिखा है, ”मैं इस वीडियो में पापोन की हरकत को देखकर हैरान हूं, भारत के रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।” शो में पापोन के साथ सिंगर शान और हिमेश रेशमिया भी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply