Thursday, April 25, 2024
featured

‘ब्लैकमेल’ का पहला गाना ‘हैप्पी-हैप्पी’ हुआ रिलीज…

SI News Today

इरफान खान की नई फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ के ट्रेलर के बाद अब फिल्म के पहले गाने को भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म का ट्रेलर की ही तरह इस गाना भी अजीब और मजेदार है, जिसमें इरफान खान के साथ ही एक्‍ट्रेस कृति कल्‍हारी, दिव्‍या दत्ता, अरुणोदय सिंह जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. गाने का नाम ‘हैप्पी-हैप्पी’ है और इसे बादशाह और आस्था गिल ने गाया है. गाने की शुरुआत में इरफान खान और फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृति कुल्‍हारी नजर आती हैं.

फिल्म की कहानी भी काफी अजीब है और उसी तरह इस गाने को भी काफी अजीब तरह से फिल्माया गया है. गाने में फिल्म के सब कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस गाने में दिखाया गया है कि इरफान के ब्लैकमेल गेम शुरू करने के बाद उनकी जिंदगी किस तरह से बदल जाती है. यहां देखें गाना-

दरअसल इरफान अपनी ही पत्‍नी के प्रेमी को ब्‍लैकमेल करना शुरू कर देते हैं और 1 लाख रुपये मांगते हैं. लेकिन ट्रेलर के दूसरे हिस्‍से में पता चलता है कि अब इरफान खान को ही कोई ब्‍लैकमेल कर रहा है. कहानी में काफी ट्विस्‍ट नजर आ रहे हैं. देखना मजेदार होगा कि आखिर कौन किसे ब्‍लैकमेल कर रहा है.

पिछले साल ‘हिंदी मीडियम’ और ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी फिल्‍मों के साथ इरफान इस साल की शुरुआत भी इस सस्‍पेंस और काफी सारे ट्विस्‍ट वाली फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ से कर रहे हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन टी-सीरीज कर रही है. इसका निर्देशन फिल्‍म ‘डेली-बैली’ फेम निर्देशक अभिनय देव कर रहे हैं. यह फिल्‍म 6 अप्रैल को रिलीज होगी. ‘ब्‍लैकमेल’ के बाद इरफान खान निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्‍म की तैयारी में लग जाएंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply