Thursday, March 28, 2024
featured

इस नजदीकी ने “हिट एंड रन” केस में सलमान खान की ली थी जमानत, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और रेशमा शेट्टी ने तकरीबन 9 साल तक साथ काम किया। अप्रैल 2017 में सलमान और रेशमा की मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स का समझौता खत्म हो गया। की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेशमा ने सलमान खान के ‘हिट एंड रन केस’ में ली गई उनकी जमानत वापस ले ली है। खबर के मुताबिक उन दिनों में सलमान की जमानत कराने के लिए रेशमा ने अपना मुंबई वाला फ्लैट गारंटी के तौर पर दे दिया था। 20 मई 2015 को रेशमा बॉम्बे हाई कोर्ट में पेश हुईं और उन्होंने अपनी निजी जिम्मेदारी पर सलमान की जमानत कराई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा- हमने उनकी गारंटी उन्हें वापस कर दी है और मुझे लगता है कि यह करना सही भी था। सलीम खान ने कहा- उन्होंने गारंटी दी थी क्योंकि उस वक्त इसकी जरूरत थी। अब क्योंकि वह हमारे साथ काम नहीं करती हैं, हमने तय किया कि उन्हें इससे मुक्त कर दिया जाए। यह करना हमारे लिए पूरी तरह से सही था कि हमारे परिवार में से ही कोई गारंटी ले। हम सामाजिक लोग हैं। मैंने और जावेद अख्तर साहब के भी अच्छे रिश्ते हैं। क्या हम जंजीर की रीमेक के दौरान कोर्ट में नहीं लड़े थे?

सलीम ने कहा कि मैं तो अक्सर उनकी बेटी जोया से मॉर्निंग वॉक के दौरान मिलता हूं और उन्हें गुड मॉर्निंग विश करता हूं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के वर्क फ्रंट की बारे में यदि आपको बताएं तो वह जल्द ही फिल्म रेस-3 में नजर आएंगे। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक मल्टीस्टारर मूवी होगी जिसमें बॉबी देओल काफी मसल्स बनाकर वापसी कर रहे हैं। फिल्म रेस-3 के अलावा सलमान फिल्म किक-2 के लिए भी काम कर रहे हैं। इसमें वह एक बार फिर से देवीलाल उर्फ डेविल के किरदार में वापसी करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply