Friday, March 29, 2024
featured

एक्टर कमल हासन ने श्रीदेवी के निधन पर कही ये बात…

SI News Today

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड जगत शोक में डूबा हुआ है। श्रीदेवी के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनीति जगत भी हैरान हैं। बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। एक्टर कमल हसन ने श्रीदेवी के साथ हुई आखिरी मुलाकात को ‘हैप्पी मूमेंट’ बताया है। फिल्म ‘सदमा’ और ‘आखिरी संग्राम’ जैसी फिल्मों में श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले एक्टर कमल हसन ने ट्वीट कर श्रीदेवी से हुई आखिरी मुलाकात की यादें साझा कीं हैं। फिल्म ‘सदमा’ में श्रीदेवी और कमल हसन मुख्य किरदार अदा करते हुए नजर आ चुके हैं। श्रीदेवी और कमल हसन की यह फिल्म 90 के दशक की एक चर्चित फिल्म रह चुकी है।

कमल हसन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”मैं श्रीदेवी की जिंदगी का एक चश्मदीद गवाह रहा हूं। कि किस तरह से एक यंग लड़की एक महान महिला बन गई। वह अपने स्टारडॉम की असली हकदार थी। आखिरी बार मुलाकात के साथ ही मेरे मन में उनसे जुड़ी कई बातें आ रही हैं। फिल्म ‘सदमा’ की लोरियां अब मुझे डरा रही हैं। हम उन्हें बहुत याद करेंगे।”

श्रीदेवी और कमल हसन की आखिरी मुलाकात एचटी इंडियाज स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 के दौरान हुई थी। श्रीदेवी ने इंडस्ट्री में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। श्रीदेवी ने कमल हसन के साथ तमिल फिल्म ‘गुरू’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि शनिवार की रात कार्डियक अरेस्ट यानी हृदय गति रूक जाने के कारण श्रीदेवी का निधन हो गया। वह अपने आखिरी पलों में दुबई में थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीदेवी दुबई में पारिवारिक शादी में शामिल होने गई थीं।

SI News Today

Leave a Reply