Monday, March 25, 2024
featured

आलिया भट्ट ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया जबरदस्त डांस, देखिये…

SI News Today

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार हैं। आलिया अक्सर फिल्मों में अपने अभिनय और करिदार को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार आलिया भट्ट किसी रोल या एक्टिंग को लेकर नहीं ब्लकि अपनी एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं। आलिया भट्ट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह येलो कलर की साड़ी में बॉलीवुड के हिट गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो खबर लिखे जाने तक लगभग 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ‘आशिकी-3’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ सकती हैं, हालांकि अभी तक फिल्म मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर आलिया भट्ट फैन बेस ने शेयर किया है। वीडियो में आलिया का पहले कुछ सेकेंड तक चेहरा नजर नहीं आता हालांकि बाद में आलिया अपना चेहरा कैमरे की ओर करती हैं। आलिया ने येलो कलर की साड़ी के साथ ही सिर पर व्हाइट कलर की कैप भी पहन रखी है। साथ ही वीडियो में आलिया वीडियो को बंद करने की बात भी कहते हुए नजर आ रही हैं। आलिया फिल्म मोहरा के गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘मोहरा’ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य किरदारों में नजर आ चुके हैं।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म आलिया के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। आलिया एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली बॉय’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘गली बॉय’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। फिल्म अगले साल14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके फॉलोवर्स से लगा सकते हैं।आलिया के इंस्टाग्राम पर 20.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

SI News Today

Leave a Reply