Friday, April 19, 2024
featuredदेश

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के निधन से पहले किया था ये ट्वीट…

SI News Today

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही फिल्म जगत में शोक पसर गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहा है। यूं तो बहुत से फिल्म कलाकारों ने ट्वीट कर श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया है, लेकिन बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। दरअसल, ट्विटर पर यह कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को कुछ गड़बड़ होने का आभास पहले से ही हो गया था, क्योंकि उन्होंने श्रीदेवी के निधन की खबर आने के कुछ ही मिनटों पहले ट्वीट कर कहा था कि उन्हें घबराहट हो रही है। उन्होंने 25 फरवरी रात 1.15 (AM) पर ट्वीट कर कहा था, ‘न जाने क्यूं , एक अजीब सी घबराहट हो रही है!!’ उनके इस ट्वीट के करीब 20 मिनट बाद ही श्रीदेवी के निधन की खबर आ गई। बिग बी के ट्वीट पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन छठी इंद्री के बारे में बात कर रहे हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आने के बाद कहा कि उन्हें बिग बी के घबराहट का जवाब मिल गया। वहीं अन्य यूजर ने कहा, ‘सर, आपकी घबराहट बिलकुल जायज थी, क्योंकि आपके दिल ने कुछ अनहोनी होने का अंदेशा आपको पहले ही दे दिया था। शायद वो घबराहट श्रीदेवी जी के इस दुनिया से जाने का संकेत था।’

बता दें कि बॉलीवुड में हवा हवाई के नाम से मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार की रात दिल का दौरा (कार्डियक अरेस्ट) पड़ने से निधन हो गया। अपने आखिरी पलों में वह दुबई में थीं। श्रीदेवी एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। उनके निधन पर अक्षय कुमार, प्रियंका चौपड़ा, काजोल, अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणदीप हुड्डा, अदिति राव हैदरी से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फरहा खान, रवीना टंडन जैसे कई बड़े सितारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अपना दुख व्यक्त किया है।

SI News Today

Leave a Reply