Thursday, April 18, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

सीतापुर: 6 साल की मासूम के साथ रेप! शरीर में दागने के निशान, जानिए मामला…

SI News Today

सीतापुर: यहां एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहां मासूम के साथ पहले बेदर्दी से मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप किया गया फिर उसको जगह-जगह दागा गया। घटना के बाद आरोपी ने मासूम की हत्या कर दी। पीड़ित परिवार का कहना है कि बेटी 16 फरवरी से गायब थी। 20 फरवरी को आरोपी गंगाराम के घर से जब बदबू आनी शुरू हुई तो गाँव वालों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों का कहना है कि गंगाराम का घर उनके घर के बगल में है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए अब दबिश दे रही है। वहीँ पुलिस का लापरवाह रवैया देख गाँव वालों ने शव बरामदगी के 5 दिन बाद मीडिया को मामले की जानकारी दी।

क्या है मामला
-सीतापुर से 35 किलोमीटर दूर 20 फरवरी को थाना लहरपुर के बिलरिया गाँव में 6 साल की मासूम का शव उसी के घर के बगल में घर मे मिला।
-घर से बहुत तेज बदबू आ रही थी जिसके बाद गाँव वालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ कर मासूम के शव को कब्जे में लिया।
-मासूम की माँ सुनीता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि हमारी बेटी 4 दिन पहले से गायब चल रही थी। घरवालों ने बहुत खोजा लेकिन वह नहीं मिली तब पुलिस में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
-रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद बच्ची नहीं मिली थी। पड़ोस के घर से जब बदबू आनी शुरू हुई तो पुलिस बुलवाई गयी तब बेटी की लाश बरामद हुई है। पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति फरार हो गया है।
-माँ सुनीता ने बताया कि शव देख कर लग रहा था उसके साथ रेप किया गया है. जगह जगह उसे दागा गया है. उन्होंने बताया कि बॉडी कई दिन पुरानी हो गयी थी.

क्या कहना है अधिकारी का ?
-सीतापुर एसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. बॉडी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है।
-रेप के सवाल पर एसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि डेड बॉडी घर के बगल से बरामद हुई है। अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है।

SI News Today

Leave a Reply