Friday, March 29, 2024
featuredदेश

श्रीदेवी की मौत की खबर सुन राखी सावंत फूट-फूटकर रोई, देखिये…

SI News Today

श्रीदेवी के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल है। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत फूट फूट कर रोती नजर आ रही हैं। वह श्रीदेवी को याद कर रही हैं और कह रही हैं कि आपके जाने के बाद अब मेरा जीने का ही मन नहीं कर रहा है। राखी की आंखों में आंसू हैं और वह बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा को याद करते हुए अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पा रहीं। राखी ने ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं।

एक अन्य वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि उन्हें सुबह जब पता चला तो उन्हें बहुत दुख हुआ। राखी ने कहा कि यह सभी के लिए बहुत शॉकिंग न्यूज है। राखी ने वीडियो में बताया है कि वह उनकी मौत से कुछ ही दिन पहले श्रीदेवी से मिली थीं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रीदेवी की ढेरों तस्वीरें अपलोड की हैं। उन्होंने प्रत्येक तस्वीर के साथ श्रीदेवी के जाने पर उनके दिल को हुई तकलीफ और अपनी भावनाएं कैप्शन में लिखी हैं।

आम तौर पर विवादों में रहने वाली राखी सावंत के इन वीडियोज में से एक को 60 हजार लोगों ने और दूसरे को 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाली राखी सावंत के इन वीडियोज को देख कर लग रहा है। हालांकि कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने उनके ऐसा करने का मजाक भी बनाया है। मालूम हो कि श्रीदेवी की 24 फरवरी को देर रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। उनका पार्थिव शरीर अभी दुबई में है जिसे भारत लाया जाना है।

SI News Today

Leave a Reply