Thursday, March 28, 2024
featured

रितिका के पास लौटने को बेकरार हैं रोहित शर्मा, पोस्ट किया मेसेज…

SI News Today

टीम इंडिया ने वनडे के बाद मेजबान साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज में भी मात दी। तीन टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी गई, जिसमें उन्होंने भारत को जीत दिलाई। इसी के साथ वह अपनी कप्तानी में देश को शुरुआती चार टी20 जिताने वाले भारत के पहले और विश्व के छठे खिलाड़ी बन गए। भारत का ये दक्षिण अफ्रीकी दौरा लगभग दो महीनों का रहा, जिस बीच क्रिकेटर्स अपनी फैमिली से नहीं मिल पाए। अब टीम इंडिया स्वेदश वापस लौट रही है और रोहित शर्मा भी इसे लेकर बेकरार हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका से ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसके साथ लिखा- ‘2 महीने के दौरे का समापन… अपने प्यार के पास वापस लौटने के समय…’

इस तस्वीर को 20 घंटों के अंदर ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। भले ही रोहित साउथ अफ्रीकी दौरे पर कुछ खास नहीं कर सके लेकिन फैंस उनको सीरीज जीतने की बधाई दे रहे हैं। रोहित लगभग एक हफ्ते के लिए वापस भारत लौट रहे हैं। उन्हें 6-18 मार्च तक श्रीलंका में खेले जाने वाली निदास ट्रॉफी के लिए वापस जाना होगा। इस ट्राई सीरीज में विराट कोहली को आराम और रोहित को कप्तानी दी गई है। वहीं शिखर धवन उपकप्तान होंगे। कोहली के अलावा इस सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धोनी और भुवनेश्वर कुमार को भी आराम मिला है।

बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच खेली जाने वाली निदास ट्रॉफी के सभी मैच आर. प्रेमदासा स्टेडियम (कोलंबो) में खेले जाएंगे। पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच छह मार्च को कोलंबो में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच आठ मार्च को भारत और बांग्लादेश के बीच, तीसरा मैच 10 मार्च को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होगा।

इसके बाद 12 मार्च को श्रीलंका और भारत एक बार फिर आमने-सामने होंगे। 14 मार्च को भारत की टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी। श्रीलंका और बांग्लादेश 16 मार्च को आमने-सामने होंगे। इस सीरीज का फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा, जो सीरीज की विजेता टीम की घोषणा करेगा।

SI News Today

Leave a Reply