Friday, April 19, 2024
featured

अर्जुन कपूर ने बताया कैसा था श्रीदेवी के साथ उनका रिश्ता, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी 24 फरवरी को देर रात इस दुनिया से विदा हो गईं। पहले दिल का दौरा पड़ने को उनकी मौत की वजह बताया जा रहा था लेकिन अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बेहोशी की हालत में बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी के परिवार की बात करें तो 54 वर्षीय श्री दो बच्चों (जाह्नवी और खुशी) की मां थीं। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की श्री से पहले एक और पत्नी मोना कपूर थीं जिससे उन्हें दो बच्चे (अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर) थे। इस तरह श्रीदेवी अर्जुन और अंशुला की सौतेली मां थीं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन ने श्रीदेवी के साथ उनकी ट्यूनिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा- मैं निश्चित रूप से यह कह सकता हूं कि मेरे भीतर श्रीदेवी और बोनी कपूर के लिए तमाम तरह की भावनाएं थीं। मैं सिर्फ आगे देखता हूं। क्या हो सकता था, और क्या हो सकता है, क्या होना चाहिए के बजाए मैं चीजों को अलग तरह से देखता हूं। अर्जुन ने श्री के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा- हमारे अच्छे संबंध थे। मैं मेरे पिता की जिंदगी में मौजूद हर किसी का सम्मान करता हूं।

उन्होंने कहा- जाहिर है वह मुझसे ऐसा करने की ही उम्मीद भी करते हैं। इसलिए मैं उनका सम्मान करता हूं और उनके लिए कुछ भी गलत नहीं सोचता हूं। अर्जुन के करियर के प्रति श्रीदेवी काफी सपोर्टिव रही हैं? इस सवाल पर अर्जुन ने कहा मुझे लगता है कि वह थीं लेकिन हमने कभी साथ बैठ कर इस बारे में बात नहीं की कि उन्हें मेरा काम पसंद आया या नहीं। अर्जुन ने कहा कि काम के बारे में मैंने जितनी आपसे बात कर ली है उतनी मैंने उनसे कभी नहीं की है। हमारे और उनके बीच एक अलग तरह की अंडरस्टैंडिंग थी क्योंकि हम दोनों की जिंदगी में एक शख्स था जिसे हम प्यार करते थे। यह बहुत सरल सी बात है।

SI News Today

Leave a Reply