Thursday, April 25, 2024
featured

सरोगेसी के द्वारा मां बनीं सनी लियोनी! फोटो की शेयर…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी तीन बच्चों की मां बन गई हैं। सनी के परिवार में दो बेटे भी जुड़ गए हैं। सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी है। तस्वीर में सनी और उनके पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वा बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर नजर आ रहे हैं। सनी ने कुछ समय पहले ही निशा को गोद लिया था। तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने फोटो में कैप्शन लिखा, ”भगवान की प्लान। 21जून 2017 का दिन था। मुझे और डेनियल को पता चला कि हम कुछ ही समय तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने अपना परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों के बाद निशा, अशर और नोआ के आने के बाद हमारा परिवार पूरा हो गया। भगवान ने हमें कुछ स्पेशल दिया है और हम दोनों को ही अपने बच्चों पर गर्व है। हमारे बेटों ने कुछ समय पहले ही जन्म लिया है। सभी लोग चकित हो गए न।”

कुछ समय के बाद ही सनी ने एक ट्वीट से स्पष्ट कर दिया कि उनके दोनों बेटों का जन्म सेरोगेसी से हुआ है। इसके साथ ही ट्वीट से बताया कि उन्होंने अपने पति के साथ इस बात का फैसला बहुत पहले ही कर लिया था कि वह अपने परिवार को पूरा करने के लिए सेरोगेसी की मदद लेंगी। 36 साल की सनी लियोनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी।

बता दें कि इस समय सनी लियोनी इंटरनेशनल टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग कर रही हैं। इस शो में सनी बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। सनी लियोनी इसके साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में सनी एक योद्धा राजकुमारी के किरदार में नजर आएंगी, फिल्म के लिए सनी ने तलवारबाजी और घुड़सवारी की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। सनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें एक पहेली लीला, जिस्म-2, तेरा इंतजार, मस्तीजादे और कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्में शामिल हैं।

SI News Today

Leave a Reply