Friday, March 29, 2024
featured

शादी की खबर चलाई तो तुनक गईं तापसी पन्‍नू! दिया ये जवाब…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उनकी शादी की खबर चलाने को ले कर एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल को झाड़ लगाई है। दरअसल इस पोर्टल ने खबर चलाई थी कि क्या तापसी पन्नू ने शादी के लिए हां कर दी है। इस खबर का वेब लिंक पोर्टल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया। पोर्टल के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तापसी पन्नू ने करारा जवाब दिया है। बेबी, पिंक और नाम शबाना जैसी सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पैठ जमाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पोर्टल को लिखा कि कृपया आप अपना काम करें, और बदलाव के लिए कुछ सच्ची खबरें दिखाएं। दरअसल तापसी पन्नू की फिल्म ‘दिल जंगली बंदेया’ 9 मार्च को रिलीज़ हो सकती है। ये फिल्म प्रेम विवाह पर आधारित है जिसमें तापसी ने दिल्ली की लड़की का किरदार निभाया है। तापसी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। तापसी ने इसी फिल्म के प्रमोशन के मद्देनजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी को लेकर मर्दों की चिंता की एक स्टोरी पोस्ट की।

इस स्टोरी को आधार बना कर पोर्टल ने ये खबर पब्लिश कर दी कि क्या तापसी पन्नू ने शादी के लिए हां बोल दिया है। पोर्टल के इसी खबर वाले ट्वीट को तापसी ने रिट्वीट किया। तापसी ने चैनल को अपना काम करने और कुछ सच्ची खबरों बनाने की सलाह भी दे डाली।

बता दें कि तापसी पन्नू ने साउथ की फिल्मों से अपना करियर स्टार्ट किया था। डेविड धवन ने अपनी फिल्म चश्मेबद्दूर से तापसी को बॉलीवुड में काम करने का मौका दिया। तापसी ने भी इस मौके को अच्छे से भुनाया और फिर बॉलीवुड में ही रह गईं। तापसी पन्नू को अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पिंक के लिए काफी सराहना मिली। पिंक के बाद तापसी ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इस समय तापसी अपनी आने वाली फिल्म दिल जंगली बंदेया को लेकर काफी उत्साहित हैं।

SI News Today

Leave a Reply