Saturday, April 20, 2024
featured

जीरो की शूटिंग के लिए सुबह जल्‍दी बुलाया गया सेट पर तो ”सो गए” शाहरुख, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं। दोनों को आखिरी बार फिल्म जब तक है जान में देखा गया था। फिल्म में दोनों के बीच की केमेस्ट्री को दर्शकों को काफी पसंद आई थी। शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाहरुख खान सोते हुए नजर आ रहे हैं तो कैटरीना कैफ पोज बनाकर किसी से फोटो खिंचवाते हुए दिख रही हैं। शाहरुख खान ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, फिल्म ‘जीरो’ के सेट से। इसके साथ ही शाहरुख खान ने कैप्शन में कैटरीना कैफ को मीडिया मैनेजर बताया है। शाहरुख खान के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय शाहरुख खान के उठने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान की फोटो को महज एक ही दिन में 43 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, वहीं सात हजार से ज्यादा लोग कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान पहली बार बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ के अलावा अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की जल्द ही शूटिंग खत्म हो सकती है और फिल्म इसी साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

फिल्म के रिलीज हुए टीजर से फैंस को शाहरुख खान के रोल के बारे में पता चल गया है, हालांकि कैटरीना और अनुष्का के किरदार के बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हुआ है। इसके पहले भी शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में शाहरुख खान रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे थे और अनुष्का और कैटरीना रिक्शे की सवारी करते हुए नजर आ रही थीं।

SI News Today

Leave a Reply