Friday, March 29, 2024
featured

पहली बार मां श्रीदेवी के बिना अपना जन्मदिन मनाएंगी जाह्नवी कपूर…

SI News Today

7 मार्च को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है. वो 7 तारीख को 21 साल की हो जाएंगी. लेकिन बुरी खबर ये है कि जाह्नवी के जीवन में ऐसा पहला जन्मदिन होगा जब वो अपनी मां के साथ नहीं होंगी. श्रीदेवी ने एक महीने पहले से ही जाह्नवी का जन्मदिन मनाने की तैयारियां शुरू कर दी थीं.

7 मार्च को है जाह्नवी का जन्मदिन
7 मार्च को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है लेकिन इस खास मौके पर उनकी मां जाह्नवी के साथ नहीं होंगी. जबकि श्रीदेवी ने एक महीने पहले से ही जाह्नवी के लिए शॉपिंग करनी शुरू कर दी थी. वो चाहती थीं कि जाह्नवी को जन्मदिन पर एक सरप्राइज दिया जाए. उन्होंने जाह्नवी के लिए कई सारी प्लानिंग कर रखी थीं. जाह्नवी ने बहुत लंबी लिस्ट भी शॉपिंग के लिए अपनी मां श्रीदेवी को भेजी थी. लेकिन श्रीदेवी, बोनी कपूर का इंतजार करती रहीं और आखिर में उनके निधन की खबर से सबके होश उड़ गए. सबके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई.

श्रीदेवी के निधन को हुए 10 दिन पूरे
श्रीदेवी के निधन को अभी 10 ही दिन बीते हैं लेकिन जाह्नवी के पिता बोनी कपूर चाहते हैं कि उनके लिए एक छोटा बर्थडे प्लान किया जाए. जिसमें एक डिनर का आयोजन हो और उसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हों. दरअसल, बोनी ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी श्रीदेवी की ये इच्छा थी कि जाह्नवी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाए. इसी बहाने जाह्नवी के चेहरे पर थोड़ी खुशी तो लौटेगी. श्रीदेवी के निधन के बाद से जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग भी बंद है.

SI News Today

Leave a Reply