Thursday, March 28, 2024
featured

यूजर ने जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के लिए किए भद्दे कमेंट्स, बहन अशुंला ने लगाई क्लास…

SI News Today

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कपूर परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना के बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अशुंला साथ खड़े रहे। हाल ही में मां के निधन के बाद बेटी जाह्ववी कपूर ने एक भावुक कर देने वाला खत लिखा था। जाह्नवी ने खत के जरिए पहली बार श्रीदेवी के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। हाल ही में अशुंला ने एक कहावत की फोटो शेयर की। फोटो में अंग्रेजी में लिखी लाइनों का मतलब है, कितनी भी कठिन परिस्थिति क्यों न हो, पर फूल खिलते जरूर हैं। अशुंला की फोटो पर कुछ फैंस ने जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के लिए भद्दी-भद्दी बातें लिखीं।

फैंस के कमेंट्स को देखकर अशुंला कपूर भड़क उठी और उन्होंने ट्रोर्ल्स को करारा जवाब दिया। अशुंला ने एक फैन को जवाब देते हुए लिखा, मैं तुमसे इस बात की विनती करती हूं कि मेरी बहनों के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें। मैं इन सब बातों को बढ़ावा नहीं देती और मैंने तुम्हारे द्वारा किए गए कमेंट्स को भी डिलीट कर दिया है। मैं भाई और मेरे लिए तुम्हारे प्यार का सम्मान करती हूं, लेकिन मैं यहां मैं तुम्हें थोड़ा सही करना चाहूंगी कि मैंने भारत से बाहर काम नहीं किया है। कृपया पॉजिटिव वाइप्स फैलाएं। शुक्रिया आपके प्यार के लिए।

अशुंला कपूर हाल ही में अपने कजिन मोहित मारवाह की शादी में नजर आई थीं। दुबई में हुई शादी में श्रीदेवी, बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी शरीक हुए थे। जहां दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने ने श्रीदेवी का अकस्मात निधन हो गया। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में अशुंल कपूर भी नजर आईं थीं, अशुंला के साथ अर्जुन कपूर भी श्रीदेवी के अंतिम संस्कार का हिस्सा बनें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे, लेकिन श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही उन्होंने जाह्ववी और खुशी कपूर से मुलाकात भी की थी।

SI News Today

Leave a Reply