Friday, March 29, 2024
featured

आयुष्मान खुराना इस फिल्म में हरियाणवी बोलते आएंगे नजर, जानिए

SI News Today

परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म “मेरी प्यारी बिंदु” में बंगाली बाबू के किरदार में नजर आ चुके एक्टर आयुष्मान खुराना अब जल्द ही हरियाणवी बोलते नजर आएंगे। जी हां, उनकी अपकमिंग फिल्म “बधाई हो” में उनका किरदार एक ऐसे शख्स का होगा जो अलग-अलग बोलियां बोलता है। बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान जैसी हिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान ने अब कुछ नया करने का फैसला किया है। आयुष्मान की छवि एक ऐसे एक्टर की बन चुकी है जो लो बजट फिल्मों को हिट कराने के लिए कारगर एक्टर है। साल 2012 में उन्होंने फिल्म विकी डोनर से शुरुआत की थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासी कामयाब रही थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना ने कहा- बधाई हो में मुझे हरियाणवी और पश्चिमी यूपी (मेरठ, गाजियाबाद) में बोली जाने वाली हिंदी बोलनी है। आयुष्मान ने कहा- मैं तीन अलग अंदाज में बात करके दर्शकों को चौंकाने वाला हूं। जहां तक बात है आयुष्मान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस की तो अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा उनके साथ लीड फीमेल रोल में नजर आएंगी। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म “शूट द पियानो प्लेयर” में भी नजर आएंगे।

गौरतलब है कि छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आए आयुष्मान खुराना ने अब तक कुल 8 फिल्में की हैं जिनमें उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। ध्यान देने की बात यह भी है कि उनकी ज्यादातर फिल्में लो बजट थीं जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रॉफिट दिला पाने में आयुष्मान कामयाब रहे। साल 2014 तक उन्होंने हर साल एक फिल्म की और साल 2015 में उनकी कुल 2 फिल्में आईं। 2016 में आयुष्मान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन साल 2017 में उनकी एक साथ चार फिल्में (मेरी प्यारी बिंदु, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान और तुम्हारी सुलू) सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुईं। हालांकि फिल्म तुम्हारी सुलू में सिर्फ कैमियो रोल में थे।

SI News Today

Leave a Reply