Tuesday, March 26, 2024
featured

सलमान खान और रेखा 30 सालों के बाद फिर साथ आएंगे नजर, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में अभिनेत्री रेखा के साथ नजर आए थे। खबरों के अनुसार, एक बार फिर से 30 सालों के बाद यह जोड़ी बड़े परदे पर वापसी करने जा रही है। सलमान खान एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की नई सीरीज ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आएंगे। पांच साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना -2’ के बाद देओल्स एक बार फिर से कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे, लेकिन इस बार फिल्म की तीसरी सीरीज में सलमान और रेखा भी गाने में स्पेशल नंबर देते दिखेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में एक पुराने क्लासिक सीक्वल को शामिल किया गया है और फिल्म के इसी गाने में सलमान खान के साथ रेखा नजर आएंगी। खबरों के अनुसार, फिल्म का यह गाना एक पुराने एवरग्रीन हिट गाने का ही रीमेक होगा। दरअसल, किशोर कुमार का गाया यह गाना ‘रफ्ता-रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ पहले रेखा और धर्मेंद्र के लिए फिल्माया जा चुका है।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर एक बार से पुराने सीन को रिक्रिएट करना चाहते हैं। रेखा ने फिल्म में कैमियो के लिए हामी भर दी है और वह एक बार फिर से धर्म जी के साथ ठुमके लगाती नजर आएंगी। खास बात यह है कि फिल्म के गाने की शूटिंग रेखा ने बीते बुधवार को ही है। फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा भी सलमान खान, रेखा और धर्मेंद्र के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। शत्रुघ्न सिन्हा देओल परिवार के करीबी दोस्तों में आते हैं। बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान की यह फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply