Saturday, April 20, 2024
featured

एक्टर रणवीर सिंह ने सेट पर पहनी स्कर्ट! जानिए पूरा मामला

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘गली ब्वाय’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्माण जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है और फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. गौरतलब है कि 8 मार्च को विश्व में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया. कई जगहों पर महिलाओं ने अपने होने का जश्न मनाया. इसी तरह फिल्म ‘गली ब्वाय’ के सेट पर भी फिल्म की पूरी टीम ने कुछ अलग ही तरह से इस दिन को सेलिब्रेट किया. दरअसल, फिल्म के सेट पर मौजूद टीम में सभी लड़कों ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर स्कर्ट पहनी.

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने किया है. कुछ देर पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका और रणवीर सिंह आपस में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और प्रियंका, रणवीर से पहला सवाल करती हैं कि तुमने आज क्या पहना है. इसका जवाब देते हुए रणवीर कहते हैं कि आज मैंने एक ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी थी क्योंकि जोया चाहती थी कि सेट पर मौजूद सब लड़के स्कर्ट पहने.

बता दें, रणवीर सिहं कुछ वक्त पहले फिल्म पद्मावत में नजर आए थे और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं वह इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

SI News Today

Leave a Reply