Thursday, March 14, 2024
featured

इस गाने में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की दिखी जबरदस्‍त रोमांटिक केमिस्‍ट्री…

SI News Today

‘बागी 2’ के मेकर्स ने अपने पहले गाने के बाद इस फिल्‍म का आज दूसरा गाना रिलीज किया है. पहले गाने में जहां दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पंजाबी गाने की धुन पर नाचते नजर आ रहे थे. वहीं इस दूसरे गाने में टाइगर और दिशा के बची की रोमांटिक केमिस्‍ट्री नजर आ रही है. ‘ओ साथी’ में दिशा और टाइगर एकसाथ काफी अच्‍छे लग रहे हैं. ‘ओ साथी’ गाने के बोल और संगीत अरको प्रावो मुखर्जी ने दिया है. अरको ने ही इस गीत को गाया भी है.

हाल ही में रिलीज हुए ‘बागी 2’ के ट्रेलर ने टाइगर और दिशा के फैन्‍स को काफी एक्‍साइटेड कर दिया था. हालांकि ट्रेलर में दर्शकों को टाइगर का एक्‍शन ही ज्‍यादा देखने को मिला. लेकिन अगर आप भी इन दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह गाना आपको काफी पसंद आएगा. देखिए फिल्‍म का यह नया गाना.

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. फिल्म में एक्शन सीन्‍स की भरमार है और फिल्म का एक अहम दृश्य हेलीकॉप्टर में फिल्माया गया है इसलिए फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे दोहराने के लिए तैयार है. बात दें कि ‘बागी’ में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं और यह फिल्‍म 2 साल पहले 2016 में आई थीं. फिल्म के निर्माता ने ‘बागी 2’ के लॉन्च होने से पहले ही ‘बागी 3’ का भी ऐलान कर दिया. फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू होगी. ‘बागी 2’ 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply