Thursday, March 28, 2024
featured

पहले दिन में कितना कमा सकती है तापसी पन्नू की फिल्म ‘दिल जंगली’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

Dil Junglee Box Office Collection Day 1 Prediction: ‘दिल जंगली’, ‘हेट स्टोरी IV’ और ‘3 स्टोरीज’ फिल्में रिलीज हो गई हैं। इस हफ्ते सिनेमाघरों में जबरदस्त कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगा, क्योंकि 9 मार्च को एक नहीं, बल्कि तीन फिल्में एक साथ रिलीज हुई है। ‘दिल जंगली’ तापसी पन्नू और साकिब अली स्टारर फिल्म में कॉमेडी और रोमांस दोनों का ही तड़का है। फिल्म के प्रमोशन को लेकर फिल्म की स्टार कास्ट काफी एक्टिव रही, इसलिए माना जा रहा है कि तापसी और साकिब स्टारर फिल्म दिल जंगली बाकी अन्य दो फिल्मों को जबरदस्त टक्कर दे सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, फिल्म ‘दिल जंगली’ की कमाई 3 स्टोरीज से बेहतर हो सकती है, क्योंकि फिल्म युवा वर्ग को आकर्षित करती है। जौहर के अनुसार, फिल्म पहले दिन 1 करोड़ से 1.25 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। यदि फिल्म की शुरुआत बेहतर रहती है, तो फिल्म के शाम के लगने वाले शोज की रेटिंग बढ़ सकती है। जौहर के अनुसार, तीनों की फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं, ‘दिल जंगली’ में रोमांस और कॉमेडी का तड़का है तो वहीं हेट स्टोरी IV सस्पेंस, ड्रामा से भरी हुई है। जबकि वहीं 3 स्टोरीज ड्रामा से भरी हुई है। जौहर का कहना है कि तापसी और साकिब अली के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती है।

आलिया सेन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिल जंगली’ दो लोगों के प्यार और दोस्ती पर आधारित है। फिल्म में तापसी पन्नू कोरोली नायर की भूमिका में नजर आई हैं। कोरोली एक इंग्लिश काउंसलर है, वहीं साकिब सलीम फिल्म में सुमित उप्पल के किरदार में नजर आए हैं, सुमित गुलाट जिम का हेड कोच हैं। दिल जंगली से मशहूर आरजे अभिलाष थपलियाल भी बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रहे हैं। आलिया सेन शर्मा द्वारा लिखित फिल्म ‘दिल जंगली’ पहले 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, इसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की फिल्म ‘अय्यारी’ भी रिलीज होनी थी, इसलिए ‘दिल जंगली’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका कर 9 मार्च कर दिया था।

SI News Today

Leave a Reply