Sunday, March 24, 2024
featured

रजनीकांत के साथ काला के पोस्टर में नजर आया यह खास कुत्ता, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ के पोस्टर्स में उनके साथ लगातार एक कुत्ता नजर आता रहा। क्या आप जानते हैं कि इस कुत्ते के लिए रजनीकांत के फैन्स 2 करोड़ रुपए तक देने के लिए तैयार हैं। इस कुत्ते का नाम मणि है एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोफेश्नल डॉग ट्रेनर सिमोन ने बताया कि उन्हें मलेशिया तक से कुत्ते को खरीदने के लिए ऑफर्स आ रहे हैं। सिमोन ने बताया- कुछ लोगों ने मणि के लिए एक करोड़ रुपए तक ऑफर कर रहे हैं और वो 2 करोड़ रुपए तक देने को तैयार थे। सिर्फ इसलिए क्योंकि उस कुत्ते ने रजनी सर के साथ काम किया है। हालांकि मैंने उसे बेचने से इनकार कर दिया क्योंकि हम उसकी किसी बच्चे की तरह देखभाल कर रहे थे।

सिमोन ने बताया- कोई अपने बच्चे की इस तरह बोली लगाता है क्या? इसलिए मैंने ये सारे ऑफर्स ठुकरा दिए। सिमोन ने रजनीकांत और मणि के बीच रिश्ते के बारे में भी बताया। सिमोन ने कहा- रजनी सर उसे रोज एक पैकेट बिस्कुट खिलाते थे। इससे ट्रेनर्स का काम आसान हो जाता है। रजनी सर और मणि के बीच अच्छे संबंध बन गए थे। मालूम हो कि रजनीकांत ने मंगलवार को फेसबुक को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर डेब्यू किया है। रजनीकांत को दक्षिण भारत में किसी देवता की तरह पूजा जाता है और कई फैन्स का मानना है कि वह जिस पर भी हाथ रख देते हैं वह हिट हो जाता है।

इस कहानी में कम से कम इस कुत्ते के साथ तो यही देखने को मिल रहा है। रजनीकांत की फिल्म काला इसी साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म काला के अलावा रजनीकांत जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 2.0 में भी नजर आएंगे। फिल्म 2.0 की रिलीज अप्रैल में ही थी लेकिन फिर रजनीकांत की काला बीच में आ जाने के चलते 2.0 की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई। 2.0 में अक्षय कुमार पहली बार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और टीजर अब तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन जो मेकिंग वीडियो आए हैं उन्हीं से दर्शकों में दीवानगी बहुत ज्यादा है।

SI News Today

Leave a Reply