Friday, April 19, 2024
featured

अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद परिवार की खातिर लिया ये फैसला…

SI News Today

श्रीदेवी के निधन के बाद अब बोनी कपूर काफी अकेले पड़ गए हैं. अपने हमसफर के इस तरह से छोड़ जाने से बोनी हताशा से भरे हुए हैं और साथ ही उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की चिंता भी उन्हें लगी हुई है. ऐसे में उनके बेटे अर्जुन कपूर ने फैसला किया है कि वो इस जरूरत के समय में अपने पिता का साथ देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन अब अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ बोनी कपूर के घर शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं.

पापा बोनी कपूर का सहारा बनेंगे अर्जुन
एशियन ऐज पर छपी एक रिपोर्ट में कपूर परिवार के एक करीबी ने बताया कि श्रीदेवी जब तक जीवित थी तब तक अर्जुन और अंशुला अलग घर में इंडिपेंडेंट तरीके से रह रहे थे. लेकिन अब उन्होंने फैसला किया है कि वो सभी के साथ मिलकर पापा बोनी कपूर के घर रहेंगे. अर्जुन का मानना है कि इस समय उनके पिता बोनी कपूर, बहन जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को उनकी जरूरत है. इतना ही नहीं जितनी रक्षा अर्जुन अंशुला की करते थे अब उतनी ही फिक्र वो जाह्नवी और खुशी की भी करने लगे हैं.

आपको बता दें कि जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब अर्जुन अपने पिता के साथ हर समय खड़े रहे. अब अर्जुन के इस फैसले के चलते सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी सारहना कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply