मां के निधन की बात सुनकर बेटी घर जा रही थी तभी रास्‍ते में हुई दर्दनाक मौत…


बिहार के बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना चौक के समीप एनएच 31 पर शनिवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने एक महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी छोटी बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और प्रदर्शन करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि शनिवार को मां के निधन की सूचना पर बाइक पर सवार होकर दो बहनें मायके साहेबपुर कमाल पश्चिम के नवटोलिया गांव आ रहे थे। थाना चौक के समीप निर्माणाधीन फोरलेन सड़क पर फैले बालू के कारण बाइक फिसल कर पलट गई। जिसके कारण दोनों बहन सड़क पर गिर पड़ी। इसी बीच एक ट्रक ने बलिया थाना क्षेत्र के नुरजुमापुर निवासी अनिल यादव की 40 वर्षीय पत्नी ङ्क्षरकू देवी को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी छोटी बहन पोखरिया ग्राम निवासी दीपक यादव की पत्नी 25 वर्षीय सरिता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। इसकी सूचना पर एसआई विपिन यादव एवं एएसआई संजय कुमार ङ्क्षसह ने सूझबूझ कर शव को अपने कब्जे में लेकर ग्रामीणों को शांत करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दुर्घटना में शामिल ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। इधर घायल महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

 

Previous सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को माधुरी दीक्षित ने दिया अवॉर्ड, देखिए...
Next डिप्रेशन ने ली एक और TV एक्ट्रेस की जान, जानिए रिपोर्ट...

No Comment

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *