Tuesday, March 26, 2024
featuredबिहार

नित्यानंद राय: अगर लालू यादव का प्रत्याशी जीता तो ISI का गढ़ बन जाएगा अररिया…

SI News Today

बिहार के अररिया में होने वाले उपचुनाव के प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रत्याशी को लेकर विवादित बयान दिया है. खबर के मुताबिक उजियारपुर से बीजेपी सांसद नित्यानंद राय ने कहा, ‘अगर सरफराज आलम (आरजेडी प्रत्याशी) जीतते हैं तो अररिया ISI के लिए सुरक्षित स्थान बन जाएगा. अगर बीजपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह जीतते हैं तो राष्ट्रवादियों का गढ़ बनेगा.

आरजेडी ने की निंदा
आरजेडी ने बीजेपी की बिहार इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय के इस बयान की निंदा की है. राय ने एक रैली को संबोधित करते हुए कथित रूप से कहा था कि अररिया संसदीय क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में अगर आरजेडी के उम्मीदवार (सरफराज आलम) जीतते हैं तो अररिया आतंकवादी समूह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जाएगा. हमारे उम्मीदवार प्रदीप सिंह की विजय से राष्ट्र भावना बढ़ेगी.

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने राय की उक्त टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए इसे बीजेपी की हताशा का परिचायक बताया और कहा कि उन्होंने अररिया में बीजेपी की भारी हार की संभावना के मद्देनजर ऐसी टिप्पणी की होगी.

उन्होंने कहा कि इससे पहले कई बार बीजेपी नेताओं द्वारा इस प्रकार की टिप्पणी की गयी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि बीजेपी की हार का जश्न पाकिस्तान में मनाया जाएगा.

तिवारी ने आरोप लगाया कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि पाकिस्तान चाहता है कि कांग्रेस जीत जाए ताकि अहमद पटेल मुख्यमंत्री बन सकें.

SI News Today

Leave a Reply