Friday, April 19, 2024
featured

पत्नी की जासूसी के आरोप पर तोड़ी चुप्पी! मीडिया पर भड़के नवाजुद्दीन…

SI News Today

पत्नी की जासूसी के आरोपों से घिर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी बात सामने रखी है। नवाज ने इस पूरे प्रकरण के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है और इसे बेहद घिनौना बताया है।

क्या लिखा ट्वीट में…
नवाजुद्दीन ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था। आज सुबह इस प्रोजेक्ट की एग्जीबिशन के लिए मैं स्कूल भी गया। मीडिया में मुझ पर लगे आरोपों को लेकर हैरानी है कि कैसे मेरे ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं। घिनौना’

क्या है मामला…
दरअसल आज सुबह ही ये खबर सामने आई थी कि मुंबई पुलिस ने अवैध रुप से कॉल रिकॉर्ड करने वाले एक ग्रुप को धरदबोचा था। जब इस संगठन से पुलिस ने पूछताछ की तो मुंबई पुलिस को नवाजुद्दीन के पत्नी की जासूसी कराने की बात पता चली। पुलिस ने अवैध तरीके से कॉल रिकॉर्ड करने वाले इस गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से पूछताछ में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी की अपनी पत्नी की जासूसी की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने नवाज को पुलिस थाने आने के लिए समन भेजा है। हालांकि, अभी तक नवाजुद्दीन पुलिस थाने नहीं पहुंचे हैं।

मुंबई पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि ये ग्रुप एक निजी जासूसी कंपनी के लिए काम करते थे और इस कंपनी के एक क्लाइंट नवाजुद्दीन भी थे। यह बात इन्होंने पुलिस को बताई है। माजरा क्या है ये तो खैर अभी बाद में पता चलेगा लेकिन ये आरोप जरुर संगीन है।

किताब की वजह से फंसे थे विवादों में…
इससे कुछ महीने पहले ही नवाज तब विवादों में फंस गए थे जब उन्होंने अपनी बायोग्राफी ‘एन ऑर्डनेरी लाइफ’ लॉन्च की थी। दरअसल, इस किताब में उन्होंने अपने कई महिलाओं के साथ निजी संबंधों का भी जिक्र किया था जिसके बाद उनके खिलाफ महिला आयोग में शिकायत तक दर्ज की गई थी। बाद में बीवी की राय का हवाला देते हुए नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अपनी किताब को वापस ले लिया था और माफी भी मांगनी पड़ी थी।

SI News Today

Leave a Reply