Thursday, March 28, 2024
featured

बॉलीवुड के इस सिंगर जैसा मशहूर बनना चाहती हैं मानषी सहारिया…

SI News Today

11 साल की मानषी सहारिया ने द वॉयस इंडिया किड्स 2 का खिताब अपने नाम कर लिया है। असम की रहने मानषी कोच पलक मुच्छल की टीम का हिस्सा थीं। मानषी को जीत की ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपए का चेक भी दिया गया। महज 300 लोगों की आबादी वाले गांव से ताल्लुक रखने वाली मानषी साहरिया के फेवरेट हीरो बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान हैं। मानषी सलमान खान की फिल्मों में गाने की चाहत भी रखती हैं। नीलांजना रॉय शो की फर्स्ट रनरअप रहीं तो श्रुति दूसरी रनरअप रहीं। दोनों ही रनरअप प्रतिभागियों को 10-10 लाख रुपए का चेक दिया। ग्रैंड फिनाले में मानषी की टक्कर श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल से हुई थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, जब मानषी से सवाल किया गया कि क्या फिनाले वाले दिन वह प्रेशर महसूस कर रही थीं, तो मानषी ने कहा, ” फिनाने से कुछ दिन मुझे ऐसा लगा कि मैं घर चली जाऊं और दोबारा से पढ़ाई की ओर रुख करूं, लेकिन बाद में मैंने मन को मजबूत किया और यह सोचा कि बेहतर परफॉर्मेंस दूंगी और शो में अच्छा करूंगी।” मानषी का कहना है, ”मैं बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के जैसा बनना चाहती हूं।”

रिपोर्ट के अनुसार, जब मानषी से सवाल किया गया कि वह किस हीरो की फिल्मों से प्रेरणा लेती हैं तो उन्होंने कहा, ”सलमान खान, मुझे ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ फिल्में बेहद पसंद हैं।” मानषी ने कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस शो की विनर बनूंगी। मुझे शो के दौरान टफ कॉम्पिटीशन मिला, इसलिए ट्रॉफी मिलने पर मुझे हैरानी हो रही है। मैंने असम की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी, फिनाले के दिन मैंने ट्रेडिशनल डांस भी किया।” बता दें कि मानषी ने तीन साल की उम्र से ही गाना शुरू किया था। वह अपनी मां को गाने सुनाया करती थी। गांव में ट्रेनर न मिल पाने के कारण मानषी ने हिंदी फिल्मों के गानों को सुनकर अपनी सिंगिंग को निखारा।

SI News Today

Leave a Reply