Thursday, April 25, 2024
featured

वरुण धवन की फिल्म October का ट्रेलर हुआ रिलीज…

SI News Today

October: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन की फिल्म October का सोमवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट नई एक्ट्रेस बनिता संधू हैं। इस फिल्म के अब तक दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। पहले पोस्टर में वरुण दिखाई दिए थे। पोस्टर में वरुण गहरी सोच में आसमान की तरफ देख रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में वरुण और बनिता दोनों एक्टर्स हरियाली के बीच बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस कहानी में प्यार नहीं प्यार पर ये कहानी है। ट्रेलर में एक ऐसे प्यार का अहसास झलकता है जिसमें कभी प्यार था ही नहीं। लेकिन अचानक एक दिन इस प्यार का अहसास होता है।

वरुण एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जिसे नहीं पता कि जहां वह काम करता है, वहां कोई है जो उसे चाहता है। इस बारे में उसे तब पता चलता है जब वह अपने दोस्तों से सुनता है कि वह लड़की उसके बारे में पूछ रही थी। वहीं इस बीच उस लड़की के साथ एक हादसा हो जाता है जिससे कि वह कौमा में चली जाती है। आगे क्या होता है।

बता दें, शूजित सरकार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 अप्रैल को सिनमाघरों में आ रही है। फिल्म अक्टूबर राइजिंग सन फिल्म एंड कीनो वर्क के प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। इल फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के 15 मिनट बाद ही 1,342 लाइक कर चुके हैं। वहीं ट्रेलर को 4000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply