Saturday, April 20, 2024
featured

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसरों को बड़ा झटका, जानिए मामला…

SI News Today

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं। कुछ समय पहले दिशा की प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शो छोड़ने की खबर समाने आई थी। हालांकि शो के निर्माताओं का कहना है कि दिशा जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि इस मामले में दिशा की ओर से कोई आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है। दयाबेन का किरदार निभाकर दिशा पॉपुलर हुई थीं। दया के बोलने के ढंग और बातों ने उनको पॉपुलैरिटी दिलाई। तारकमेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है। अबतक इसके 2400 से ज्यादा एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि दिशा मैटरनिटी लीव के बाद शो को मार्च तक ज्वाइन कर सकती हैं। लेकिन दिशा अपना पूरा समय अपने बच्चे को देना चाहती हैं। सूत्रों के अनुसार, फिलहाल दिशा ने शो में वापसी के लिए हामी नहीं भरी है। दिशा इन दिनों शादी और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं और वह अपना पूरा समय बच्चे को देना चाहती हैं। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स दया बेन के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा पिछले कुछ महीनों से शो से मैटरनिटी लीव की वजह से गायब हैं। दिशा ने बीते साल सितंबर में शो के लिए आखिरी बार शूट किया था। बता दें कि दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। और पिछले साल नवंबर में दिशा ने बेटी को जन्म दिया था। दिशा वकानी छोटे पर्दे पर काम करने के साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। दिशा फिल्म ‘देवदास’, ‘जोधा-अकबर’, ‘लव स्टोरी 2050’, ‘ मंगल पांडे-द राइजिंग’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply