शाहरुख खान की प्रॉपर्टी पर मंडराया संकट! जानिए रिपोर्ट…


बॉलीवुड के शहंशाह कहे जानेवाले शाहरुख खान इंडस्ट्री में जितने पॉपुलर हैं उतना ही बांद्रा स्थित उनका घर मन्नत भी आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. देखा गया है कि अक्सर शाहरुख खान का ये बंगला किसी न किसी कारण विवादों से घिरा हुआ रहता है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख के इस बंगले पर अवैध निर्माण के चलते मुंबई महानगरपालिका जल्द ही इसपर कार्रवाई कर सकती है.

इनकम टैक्स ने जब्त किया शाहरुख का अलीबाग फार्महाउस
हाल ही में अलीबाग स्थित शाहरुख खान के बंगले को इनकम टैक्स के अधिकारियों ने जब्त कर लिया. बताया गया कि खेती के लिए आरक्षित इस जमीन पर शाहरुख ने बंगले का निर्माण कराया है. इसी के साथ इस बंगले के सौदे और इसपर हुए खर्च का ब्यौरा भी शाहरुख ने अपनी इनकम टैक्स रिपोर्ट में ठीक तरह से नहीं दिया है.

मन्नत पर बीएमसी कर चुकी है तोड़क कार्रवाई
आपको बता दें कि कुछ साल पहले शाहरुख ने अपनी वैनिटी वैन को पार्क करने के लिए अपने मन्नत बंगले पर अवैध निर्माण करवाया था. बाद में मुंबई महानगरपालिका ने इसे अवैध पाया और फौरन इसपर कार्रवाई करते हुए इसपर बुलडोजर चला दिया.

साथ ही पाया गया कि शाहरुख के अवैध निर्माण के कारण उनके पड़ोसी भी कई बार शिकायत कर चुके हैं.

इन सबके अलावा साल 2017 में मुंबई के गोरेगांव स्थित शाहरुख खान की रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के दफ्तर पर भी अवैध निर्माण के चलते बीएमसी ने कार्रवाई की थी.

ऐसे में देखा जाए तो शाहरुख की प्रॉपर्टी पर अब खतरा मंडराता नजर आ रहा है.

Previous अधिक तापमान गिरने से अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारी बर्फबारी
Next मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ कर रही हैं इस एक्टर को डेट, जानिए...