Thursday, March 28, 2024
featuredजम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में बाल-बाल बचे बीजेपी नेता, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिला में गुरुवार (15 मार्च) एक आतंकी हमला किया गया. इस आतंकी हमले में एक बीजेपी के नेता बाल-बाल बच गए लेकिन उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) आतंकी हमले में घायल हो गए. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बीजेपी नेता अनवर खान पर पुलवामा जिले के बलहामा में गोलीबारी की.

अधिकारी ने बताया कि आतंकी हमले में बीजेपी के नेता खान बाल-बाल बच गए, जबकि उनकी सुरक्षा के लिए तैनात पीएसओ कांस्टेबल बिलाल अहमद घटना में घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायल पीएसओ को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार बीजेपी नेता अनवर खान पर आतंकियों ने उस समय हमला कर दिया जब वह बलहमा में अराश मेडिकल कॉलेज के पास से गुजर रहे थे. हमले के दौरान आतंकियों ने खान के पीएसओ से हथियार छिनने की कोशिश की. हालांकि पीएसओ ने आतंकियों को करारा जवाब दिया और उनके हमले को नाकाम कर दिया. दोनों ओर से गोलीबारी हुई और इस बीच आतंकी भागने में सफल हो गए. लेकिन हमले में पीएसओ अधिकारी घायल हो गए.

हमले की सूचना मिलने के बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई. और बीजेपी नेता खान को वहां से सुरक्षित ले गए. वहीं, घायल पीएसओ को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेज दिया गया. डॉक्टरों ने घायल पीएसओ की हालत स्थिर बताई है. वहीं, सेना आतंकियों को पकड़ने के लिए खोजी अभियान चला रही है. पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है.

SI News Today

Leave a Reply