Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

सलमान के घर में घुसकर लड़की ने किया हंगामा! कहा- ‘वो मेरा पति है’, जानिए मामला…

SI News Today

हिंदुस्‍तान में सिनेमा के सितारों के पीछे फैन्‍स की बेपनाह दीवानगी के कई किस्‍से सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्‍सा बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान यानी सलमान खान की फैन का सामने आया है, जो दीवानेपन में सलमान के घर में ही घुस गई. इतना ही नहीं यह लड़की सलमान खान को अपना पति कहने लगी. सलमान की फैनफॉलोइंग में लड़कियों की तादाद कम नहीं है और ऐसी ही एक फैन ने यह हरकत की है. चाहे सलमान का बर्थडे हो या कोई इवेंट, उनके घर के बाहर अक्‍सर फैन्‍स की भीड़ रहती है. लेकिन कुछ दिन पहले दिन के उजाले में एक ऐसी घटना हुई कि सभी दंग हैं.

स्‍पॉटबॉयई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि कुछ दिन पहले दोपहर के 12:30 बजे एक लड़की लोहे की कटारियां लेकर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट के अन्दर घुस गयी. यहां सिक्‍योरिटी कर रहे दो गार्ड में से एक कुछ देर के लिए ब्रेक पर गया और दूसरे गार्ड ने इस लड़की को अन्दर आने दिया. इससे पहले कि यह गार्ड कुछ समय पाता और कर पाता, लड़की वहां से भागते हुए सीधे गैलेक्सी अपार्टमेंट के टेरेस की तरफ चली गयी. उसने सलमान के दरवाजे को भी ठोका. सलमान ने कुक ने दरवाजा खोला लेकिन तब तक लड़की ये चिल्लाते हुए वहां से भागी कि, “सलमान खान मेरा पति है”.

इतना ही नहीं, खबर के अनुसार थोड़े ही देर में यह लड़की आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. स्‍पॉटबॉय की खबर के अनुसार फायरब्रिगेड को बुलाया गया जिन्होंने तुरंत एक्शन लिया और लड़की को वहां से लेकर गए. बता दें कि सलमान खान इन दिनों फिल्‍म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं और कुछ देर पहले ही उन्‍होंने अपनी इस फिल्‍म का नया टीजर प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है.

SI News Today

Leave a Reply