Friday, April 19, 2024
featured

कैटरीना कैफ ने पोस्ट किया आमिर के साथ डांस का वीडियो…

SI News Today

आमिर खान ने 14 मार्च को 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के मौके पर आमिर खान को बॉलीवुड के कई सितारों ने शुभकामनाएं दी। फातिमा सना शेख, प्रीति जिंटा, माधुरी दीक्षित और सचिन तेदुंलकर जैसे सितारों ने बधाई दी, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया। कैटरीना कैफ के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आमिर खान और कैटरीना कैफ एक साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर खान और कैटरीना कैफ का यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को एक दिन में ही 14 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन लिखा, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं आमिर खान। अभी बहुत बार एक साथ डांस करना है। इंस्टाग्राम पर स्वागत है।” वीडियो में कैटरीना और आमिर खान ने ट्रैक सूट और टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर पता चलता है कि दोनों डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं। यदि आमिर खान के लुक की बात करें तो आमिर खान का लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से प्रेरित है। आमिर बड़ी-बड़ी मूछों के साथ ही लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। आमिर खान ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए जन्मदिन के दिन इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है।

वीडियो में यूजर्स कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, आपका डांस शानदार है, आपकी कला लाजवाब है भगवान आपको तरक्की दें। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, काबिले-तारीफ। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन के साथ कैटरीना कैफ, फातिमा सना सेख और आमिर खान भी नजर आएंगे। यशराज प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कहानी साल 1839 में प्रकाशित फिलिप मीडोज टेलर की किताब ‘कनफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।

SI News Today

Leave a Reply