Thursday, April 18, 2024
featured

‘मणिकर्णिका फिल्म में ऐसा है ‘झलकारी बाई’ अंकिता लोखंडे का लुक, देखिये…

SI News Today

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से फेम पाने वालीं अंकिता लोखंडे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अंकिता कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में हैं। वहीं अंकिता लोखंडे फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं। इसके चलते फिल्म के सेट से कंगना रनौत की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं। फिल्म में कंगना का लुक बेहद दिलचस्प हैं, वहीं उनके फैंस को भी कंगना का ये योद्धा वाला लुक बहुत पसंद आ रहा है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की भी कईं तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह भी अपने फिल्म के गेटअप में दिखाई दे रही हैं।

अंकिता फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झलकारी बाई बनी हैं। इसके चलते अंकिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। तस्वीर में अंकिता ने हरे रंग की लाल बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है। अंकिता फोटो में नीचे देखते हुए पोज दे रही हैं। वहीं उनके पीछे पेड़ भी दिखाई दे रहा है और साइड में कुछ (लाइट) लैंप शेड्स भी रखे हुए हैं। माना जा रहा है कि यह तस्वीर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के सेट से ही सामने आई है। इससे पहले कंगना के लुक की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं, जिसमें कंगना ने व्हाइट कलर का घेरेदार ड्रेस पहना हुआ है। वहीं कंगना ने इस ड्रेस के साथ व्हाइट पगड़ी भी पहनी हुई है।

तस्वीर में कंगना रानी लक्ष्मी बाई बनी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा कंगना की एक और तस्वीर है जिसमें कंगना ने रानी कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई है। इस तस्वीर में कंगना ने अपने बाल बांधे हुए हैं और बालों में गुलाब की कलियां लगाई हुई हैं। इस तस्वीर में कंगना ने भारी ज्वैलेरी भी पहनी हुई है और वह साइड पोज दे रही हैं। यह तस्वीर में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के सेट से सामने आई है।

SI News Today

Leave a Reply