Friday, March 29, 2024
featured

इस फिल्म में कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अक्षय कुमार…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बड़े पर्दे पर कॉमेडी से लेकर सीरीयस तक हर तरह के किरदार निभाए हैं. उन्होंने अपनी हर तरह की फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन किया है और दर्शकों ने उन्हें हमेशा ही काफी पसंद किया है. उनकी कई सारी कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘हाउसफुल’ भी है और अक्षय इस फिल्म के 2 पार्ट में काम किया है. जिसके बाद वह एक बार फिर से इस फिल्म की चौथी कड़ी में साजिद खान के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में पिंकविका के हवाले से प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, कृति सेनन इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं. बता दें, कृति ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी और अगर अब वह ‘हाउसफुल 4’ में नजर आती हैं तो यह उनकी साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म होगी. वहीं कृति पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी.

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल भी इस फिल्म में नजर आएंगे. इस बार इस फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी और इस फिल्ममेकर्स का मानना है कि बॉबी इस फिल्म में पूरी तरह से फिट बेठते हैं. बॉबी ने इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था की वह इस सीरीज का हिस्‍सा बन कर काफी उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने कहा था, ‘मैं हमेशा साजिद नाडियावाला के साथ काम करना चाहता था और आखिरकार यह पूरा हो गया. इस फिल्म की शूटिंग इस साल जून से शुरू की जा सकती है और फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply