Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

भाई विकास को मिला अवार्ड तो विराट कोहली ने ऐसे दी बधाई…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार ही बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम करते जा रहे हैं। जहां एक तरफ विराट क्रिकेट जगत में नए मुकाम हासिल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके भाई विकास कोहली भी नाम कमा रहे हैं। हाल ही में विकास ने टाइम्स फूड अवार्ड्स 2018 में बेस्ट वेस्टर्न व्यंजन का अवार्ड जीता है। भारतीय कप्तान अपने भाई की इस सफलता से काफी खुश हैं। उन्होंने ट्विटर पर विकास को बधाई भी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे भाई विकास कोहली और विक्रांत को टाइम्स फूड अवार्ड्स 2018 में बेस्ट वेस्टर्न व्यंजन का अवार्ड जीतने पर बधाई। बहुत ही शानदार उपलब्धि है।’ इस साल टाइम्स फूड अवार्ड्स का 15वां संस्करण का आयोजन किया गया था, जिसमें विराट के भाई ने यह अवार्ड जीता। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान के फैन्स भी विकास कोहली को उनकी द्वारा अवार्ड जीतने पर बधाई दे रहे हैं।

केवल विराट ने ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी विकास को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘विकास, विक्रांत और nueva रेस्टोरेंट को बेस्ट वेस्टर्न व्यंजन का अवार्ड जीतने पर बधाई। रेस्टोरेंट जो कि काफी नया है, उसने इतनी जल्दी ये अवार्ड जीता… इससे ये जाहिर होता है कि वहां का खाना कितना अच्छा होगा। मैं इसकी गारंटी दे सकती हूं। आप सभी को एक बार फिर बहुत-बहुत बधाई।’

आपको बता दें कि विकास कोहली भी अपने छोटे भाई विराट की तरह काफी फेमस हैं। वह अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने हेयरस्टाइल और अलग-अलग लुक्स की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही वह कई पार्टियों में भी अपनी पत्नी चेतना के साथ भी नजर आते हैं। कई बार आईपीएल के मैचों में भी वह विराट को चीयर करते देखे गए हैं। इसके अलावा अपने भाई की तरह वह भी फिटनेस को बहुत महत्व देते हैं। वह भी क्रिकेटर बनना चाहते थे।

SI News Today

Leave a Reply