Friday, March 29, 2024
featuredदेश

जानलेवा हमले में टूटा डीजी वंजारा की डीएसपी बेटी का हाथ, जानिए मामला…

SI News Today

डीजी वंजारा की डीएसपी बेटी मंजीता वंजारा पर जानलेवा हमले के आरोप में 29 को लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुजरात के मेहसाणा में लूट के आरोपी हनीफ कादर और दो अन्य आरोपियों पर कार्रवाई के कारण उनके समर्थकों ने मंजीता पर हमला कर दिया। गुरुवार (15 मार्च, 2018) को किए इस हमले में डीएसपी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई और उनके हाथ की हड्डी टूट गई। रिपोर्ट के अनुसार हमले के वक्त तीनों आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन इन्हें दोबारा दबोच लिया गया।

पुलिस ने अब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की हत्या की कोशिश सहित आईपीसी के अन्य धाराओं के तहत नए मामले दर्ज कर लिए हैं। तीनों आरोपियों के साथ 100 लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। खबरों के अनुसार डीएसपी पर हमलें के बाद गुरुवार की ही रात 29 लोगों को हिरासत में लिया गया। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही गई है।

पूछताछ के आधार पर अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं घायल हुईं डीएसपी को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि मंजीता बंजारा इशरतजहां मुठभेड़ प्रकरण के आरोपी रहे पूर्व डीआईजी वंजारा की बेटी हैं।

SI News Today

Leave a Reply