Friday, March 29, 2024
featured

‘बदला’ लेने के लिए इरफान खान ने हाथ में उठाया हथौड़ा, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने गुरुवार को अपनी दुर्लभ बीमारी का सोशल मीडिया पर खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और इसके इलाज के लिए उन्हें देश के बाहर जाना है. वहीं, दूसरी ओर उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में वह काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का तीसरा गाना ‘बदला’ में वह हाथ में हथौड़ा लेकर तोड़फोड़ रहे हैं. उनके साथ सिंगर अमित त्रिवेदी और रैपर डिवाइन भी दिखाई दे रहे हैं. अभिनय देओ द्वारा निर्देशित फिल्म में इरफान खान अनूठे और मजेदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया था. इस फिल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें इरफान खान के साथ ही एक्‍ट्रेस कृति कल्‍हारी, दिव्‍या दत्ता, अरुणोदय सिंह जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में इरफान खान अपने एक दोस्‍त को एक जोक सुनाते हुए अपनी कहानी बताते हैं. फिल्‍म में इरफान की पत्‍नी का किरदार निभा रहीं कृति कुल्‍हारी का अरुणोदय सिंह से एक्‍स्‍ट्रा मेरिटल अफेयर है, जो इरफान को पता चल जाता है. ऐसे में कोई सामान्‍य व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी या उसके प्रेमी पर अपना गुस्‍सा निकालता. लेकिन इस स्थिति में इरफान कुछ अनोखा करते हैं.

दरअसल इरफान अपनी ही पत्‍नी के प्रेमी को ब्‍लैकमेल करना शुरू कर देते हैं और 1 लाख रुपये मांगते हैं. लेकिन ट्रेलर के दूसरे हिस्‍से में पता चलता है कि अब इरफान खान को ही कोई ब्‍लैकमेल कर रहा है. कहानी में काफी ट्विस्‍ट नजर आ रहे हैं. देखना मजेदार होगा कि आखिर कौन किसे ब्‍लैकमेल कर रहा है. आप भी देखें यह मजेदार ट्रेलर.

पिछले साल ‘हिंदी मीडियम’ और ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी फिल्‍मों के साथ इरफान इस साल की शुरुआत भी इस सस्‍पेंस और काफी सारे ट्विस्‍ट वाली फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ से कर रहे हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन टी-सीरीज कर रही है. इसका निर्देशन फिल्‍म ‘डेली-बैली’ फेम निर्देशक अभिनय देव कर रहे हैं. यह फिल्‍म 6 अप्रैल को रिलीज होगी. ‘ब्‍लैकमेल’ के बाद इरफान खान निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्‍म की तैयारी में लग जाएंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

अब इरफान की बीमारी की बात करें, तो उन्होंने ट्विटर पर बताया है कि वह न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और यह ट्यूमर शरीर में हार्मोन पैदा करने वाले हिस्‍सों में पनपता है, जो एक रेयर डिजीज है. यह ट्यूमर बिनाइन (घातक नहीं) और मैलिग्नेंट (प्राणघातक यानी कैंसर) दोनों में से कोई भी हो सकता है. हालांकि इरफान को कौन-सा न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. इरफान ने अपनी बीमारी के बारे में ट्विटर पर एक संदेश शेयर किया है.

उन्‍होंने अपने संदेश में लिखा, ‘अनिश्‍चितता हमें समझदार बनाती है, और मेरे पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं. मैं समझ रहा था कि मुझे न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है. अभी तक यह जज्‍ब करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन आप सब के प्‍यार ने मुझे हिम्‍मत दी है.’ इरफान खान ने आगे लिखा, ‘इसी सफर में, मैं देश से बाहर हूं. मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि मेरे लिए दुआएं मांगते रहें… और जैसा कि अफवाहें उड़ रही हैं, ‘न्‍यूरो’ का मतलब हमेशा मस्तिष्‍क नहीं होता और गूगल कर आप आसानी से इसे जान सकते हैं. जो लोग मुझसे कुछ सुनना चाह रहे थे, मैं उम्‍मीद करता हूं कि कुछ और कहानियों के साथ आपके पास लौटूंगा.’

SI News Today

Leave a Reply