Friday, March 29, 2024
featured

सलमान खान ‘रेस 3’ को बनाएंगे और भी ज्यादा स्पेशल, जानिए कैसे…

SI News Today

कभी एक्टर तो कभी सिंगर बॉलीवुड के ‘दबंग’ अभिनेता सलमान खान हर एक रोल में बिल्कुल फिट नजर आते हैं. आपने भाईजान को दर्शकों के सामने एक्टिंग करते हुए और गाना गाते तो सुना होगा लेकिन अब उनका नया टैलेंट सामने आने वाला है. सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के लिए के लिए एक प्यारा सा गाना लिखा है.

खबरों की मानें तो भाईजान सलमान खान ने जब ये गाना अपनी टीम के सामने सुनाया तो सबको काफी अच्छा लगा. फ़िलहाल इस गाने को विशाल मिश्रा ने संगीत दिया है और गाने को सलमान पर फिल्माया जाएगा. इसे रेमो डिसूजा कोरियोग्राफ करेंगे. ये पहली बार होगा जब सलमान का नाम क्रेडिट्स में दिया जाएगा.

वैसे अभी हाल ही फिल्म ‘रेस 3’ का पहला प्रोमो रिलीज किया गया है. 13 सेकंड के इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान की दमदार आवाज के साथ रेस 3 का लोगो दिखाई दे रहा है. प्रोमो वीडियो को खुद सलमान खान ने शेयर करते हुए लिखा है “3 महीने बाद, ‘रेस 3’ इस ईद पर.”

‘रेस 3′ में सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम और अनिल कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग अबू धाबी के अलावा बैंकॉक और मुंबई में हुई है.

SI News Today

Leave a Reply