Friday, April 26, 2024
featuredदेश

अभद्र’ बयान पर भड़की मशहूर एक्‍ट्रेस, यूं सुनाई खरी-खोटी

SI News Today

पूर्व डीजीपी के इस बयान को लेकर फिल्म जगत के लोग भी आपत्ति जता रहे हैं। इस मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनन का कहना है कि यह बहुत ही बेहूदा है। पूर्व डीजीपी की टिप्पणी पर उन्हें खरी-खोटी सुनाते हुए कृति सनन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “यह बहुत ही बेहूदा है। लोग कौनसी दुनिया में रह रहे हैं, या हम किस तरह की दुनिया में रह रहे हैं।” बेंगलुरु में महिलाओं के सम्मान के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में निर्भया की मां आशा देवी को देखकर कहा था कि “मैं निर्भया की मां को देख पा रहा हूं, उनके पास कितनी अच्छी फिजिक है, मैं सिर्फ अंदाजा लगा सकता हूं कि निर्भया कितनी सुंदर रही होगी।”

कर्नाटक के पूर्व डीजीपी एचटी सांगलियान द्वारा दिल्ली गैंगरेप की पीड़िता निर्भया की मां पर की गई अभद्र टिप्पणी का हर कोई विरोध कर रहा है और उनकी आलोचना कर रहा है, आपको बता दें कि पूर्व डीजीपी एचटी सांगलियान ने बेंगलुरु में महिलाओं के सम्मान के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में निर्भया की मां आशा देवी को देखकर कहा था कि “मैं निर्भया की मां को देख पा रहा हूं, उनके पास कितनी अच्छी फिजिक है, मैं सिर्फ अंदाजा लगा सकता हूं कि निर्भया कितनी सुंदर रही होगी।”

वहीं पूर्व डीजीपी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आशा देवी ने कहा, “बेहतर होता अगर उन्होंने निजी टिप्पणी करने की जगह हमारी जंग और संघर्ष के बारे में कुछ बोला होता। उनकी इस टिप्पणी से पता चलता है कि आज भी हमारे समाज के लोगों की सोच और मानसिकता में बदलाव नहीं आया है।” हर जगह से अपनी आलोचना होता देख पूर्व डीजीपी ने अपनी टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा था कि बेवजह उनकी बात को मुद्दा बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि मेरा मकसद किसी का अपमान करना नहीं था बल्कि मेरा बयान केवल महिलाओं की कोमलता और सुंदरता के बारे में बताने को लेकर था।

SI News Today

Leave a Reply